Thursday, April 23, 2015

प्यार मुझसे जो किया तुम ने तो क्या पाओगी (जावेद अख़्तर)

प्यार मुझसे जो किया तुम ने तो क्या पाओगी 
मेरे हालात की आंधी में, बिखर जाओगी 

रंज और दर्द की बस्ती का मैं बाशिंदा हूँ 
ये तो बस मैं हूँ के इस हाल में भी ज़िंदा हूँ 
ख्वाब क्यूँ देखू वो कल जिस पे मैं शरमिंदा हूँ 
मैं जो शरमिंदा हुआ, तुम भी तो शरमाओगी 

क्यों मेरे साथ कोई और परेशान रहे 
मेरी दुनिया है जो वीरान तो वीरान रहे 
जिन्दगी का ये सफ़र तुम पे तो आसान रहे 
हमसफ़र मुझ को बनाओगी तो पछताओगी 

एक मैं क्या अभी आयेंगे दीवाने कितने 
अभी गुन्जेंगे मोहब्बत के तराने कितने 
जिन्दगी तुमको सुनाएगी फ़साने कितने 
क्यूँ समझती हो मुझे भूल नहीं पाओगी

गीतकार : जावेद अख्तर, गायक : जगजीत सिंग, संगीतकार : कुलदिप सिंग, चित्रपट : साथ साथ (१९८२) / Lyricist : Javed Akhtar, Singer : Jagjit Singh, Music Director : Kuldeep Singh, Movie : Saath Saath (1982)


No comments:

Post a Comment